World Cup 2019 : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर बोले – भारत को पाकिस्तान से खेलना चाहिए

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने शुक्रवार को कहा कि वे नहीं चाहेंगे कि भारत विश्व कप में परंपरागत प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को वॉकओवर देकर दो अंक गंवाए क्योंकि इससे पाकिस्तान को ही फायदा होगा।

तेंडुलकर ने भी सुनील गावस्कर के बयान का समर्थन किया कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान से खेलना चाहिए और उसे हराना चाहिए। भारत विश्व कप में पाकिस्तान को हमेशा हराता रहा है और एक बार फिर समय आ गया है कि हम उन्हें हराएं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। अब यह मांग उठ रही है कि इसके विरोधस्वरूप भारत को विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए।

सचिन ने गावस्कर की राय पर अपनी सहमति जताई। गावस्कर ने कहा था कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ जरूर खेलना चाहिए और हराना चाहिए ना कि मैच का बहिष्कार करना चाहिए। गावस्कर ने कहा कि एक बार फिर से वक्त आ गया है कि हम उन्हें हराएं।

सचिन ने कहा कि मेरे लिए मेरा देश भारत सबसे पहले है। मेरे देश का जो फैसला होगा पूरे दिल से मेरा भी वही फैसला होगा। इससे पहले हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल ने कहा कि हमें पाकिस्तान का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए। गावस्कर ने भी कहा था कि अगर भारत विश्व कप में 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलता है तो वो लूजर कहलाएगा। अगर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला किया तो कौन जीतेगा। मैं सेमीफाइनल या फिर फाइनल की बात नहीं कर रहा हूं। ऐसे में कौन जीतेगा, जाहिर तौर पर पाकिस्तान क्योंकि उसे दो अंक मिल जाएंगे।

Leave a Comment