सैनिटाइजर से धुला रहे हाथ, खुद बिना मास्क लोगों से कर रहे मुलाकात

-पीएम मोदी की नसीहत का भी नहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर असर, नियमों की धज्जियां उड़ाते सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे फोटो

भोपाल. वैश्विक महामारी कोरेाना से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत का असर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर दिखाई नहीं दे रहा. कोरोना से बचाव को लेकर बनाए गए कायदे कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही. इतना ही नहीं सोशल मीडिया में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए तश्वीर भी खूब शेयर की जा रही. बतादें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना की चपेट में आ गए है. मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीते तीन दिन के कार्यक्रम पर गौर करें तो उन्होंने अपने 34 मंत्रियों से वन-टू-वन चर्चा की है. इतना ही नहीं, इस बीच उन्होंने भाजपा कार्यालय में कई कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. इतना सब होने के बावजूद भी प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वे चौकाने वाली हैं. गृह मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं और लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. बड़ी बात ये है कि गृह मंत्री खुद अपने ट्विटर हैंडल पर आम लोगों से बिना मास्क के मिलते हुए फोटो भी पोस्ट कर रहे हैं. जबकि दूसरों के हाथों में सैनिटाइजर बांट रहे.

बगैर मास्क के घूम रहे और ऐसे ही फोटो कर रहे पोस्ट
गृह मंत्री मिश्रा ने शनिवार को दतिया के बड़ोनी में 3 करोड़ 66 लाख रुपए की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के लिए भूमिपूजन किया. गृह मंत्री यहां बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. इस दौरान वे बिना मास्क के नजर आए. इसके बाद गृह मंत्री दतिया में ही महावीर वाटिका में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे और कमजोर वर्ग के लोगों को राशन वितरित किया. यहां से गृह मंत्री सनोरा ग्राम में एक कार्यक्रम में गए और यहां भी बिना मास्क के नजर आए. बताया जा रहा है कि इससे पहले भोपाल में गृह मंत्री सेंट्रल जेल के दौरे पर गए थे लेकिन यहां भी उन्होंने मास्क नहीं लगाया था.

Leave a Comment