उमा ने भाजपा को दी नसीहत कहा-राम भाजपा की बपौती नहीं

भोपाल. भाजपा नेता व मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपनी ही पार्टी को नसीहत दी है. उनका वीडियो सोशल वीडिया में जमकर वायरल हो रहा. जिसमें उन्होंने कहा है कि राम के नाम पर किसी का पेटेंट नहीं है. राम भाजपा की बपौती नहीं. राम पर सबका अधिकार हैं.
वायरल वीडियो में उमा भारती कह रही हैं कि राम और अयोध्या भाजपा की बपौती नहीं है. वे सबके हैं, जो बीजेपी में हैं या नहीं हैं.जो किसी भी धर्म को मानते हो जो राम को मानते हैं. राम उन्हीं के हैं. राम को मामने मानने वाले किसी धर्म या पार्टी के हों, भारत में ही नहीं विश्व में कहीं भी हो जो राम पर आस्था रखते हैं उन्हें इस विषय में बोलने का अधिकार है. उस अधिकार को रोकने का अगर हम अंहकार पाल लेंगे की राम पर हमारा पेटेंट है तो हम भूल रहे हैं कि हमारा अंत होना है और राम तो अनंत हैं।

पीएम मोदी के चले जाने के बाद जाएंगी अयोध्या
अयोध्या में हो रहे राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में पूर्व सीएम और बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती को आमंत्रित किया गया है. उमा भारती ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाकी लोगों के चले जाने के बाद ही रामलला के दर्शन करने जाऊंगी.

Leave a Comment