इंदौर में ट्रेवल्स संचालक ने युवक पर बैग से ढाई लाख रुपए चोरी करने का आरोप लगाया

  • संचालक ने अपने यहां सवारियों को छोड़ने वाले युवक पर शक जताया, बोले- केबिन में वही बैठा था
  • आजाद नगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त किए, पुलिस को लेन-देन में वारदात होने की आशंका

आजाद नगर क्षेत्र के मूसाखेड़ी स्थित राहुल ट्रेवल्स में लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। संचालक ने उनके यहां कस्टमर को छोड़ने आने वाले युवक पर शक जताया है। वहीं, जिस युवक पर शक जताया, उसने कहा कि उसे तो खुद उनसे अपने रुपए लेने हैं। मैं तो वही रुपए मांगने गया था। रुपए तो दिए नहीं ऊपर से मेरे साथ मारपीट अलग की। पुलिस ने मामले की शिकायत डीआईजी ऑफिस में भी की है। हालांकि पुलिस ने घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं। पुलिस मामले में आपसी लेन-देन के एंगल पर भी जांच कर रही है।

संचालक ने पुलिस को यह बताया

जांच अधिकारी आरएस धुर्वे के अनुसार, आजाद नगर के मूसाखेड़ी स्थित राहुल ट्रेवल्स पर लाखों रुपए की लूट की सूचना मिली थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो संचालक ने बताया कि शुभम नामक युवक हमारे यहां सवारी को छोड़ने का काम करता है। वह एक कार से आया और मेरे पास आकर बैठ गया। मुझसे दो-तीन लोग मिलने आए तो मैं केबिन से बाहर चला गया। कुछ देर बाद शुभम भी बाहर निकल आया और कहीं जाने की कहकर चला गया। मुझे कुछ पेमेंट करना था, इसलिए मैं केबिन में गया और रुपए निकालने के लिए बैग खोला तो उसमें से रुपए गायब थे। संचालक के अनुसार, बैग में कलेक्शन के करीब ढाई लाख रुपए थे। पुलिस ने संचालक के शक जताने पर युवक को कॉल लगाया तो उसका फोन बंद था।

युवक ने डीआईजी को आवेदन देकर आरोपों को झूठा बताया

वहीं, पूरे मामले की शिकायत शुभम ने डीआईजी को की है। उसने बताया कि वह बिल्डरशिव के साथ ही बस संचालन का काम भी करता है। वह राहुल ट्रैवल्स वाले के साथ करीब 1 साल से बस व्यवसाय कर रहा था। उन्होंने एक गाड़ी के साथ ही व्यवसाय के लिए रुपए अलग-अलग किश्त में दिए। कभी नकद तो कभी अकाउंट के जरिए। उस दिन इनके बुलाने पर उन्ही रुपयों को लेने गया था। इन्होंने यहां रुपए तो दिए नहीं अपशब्द कहते हुए मारपीट अलग की। मुझे रॉड डंडे से मारकर भाग दिया और मेरी झूठी शिकायत करते हुए पुलिस को बुला लिया। इन्होंने धमकी दी कि तुझे इंदौर में नहीं रहने दूंगा। शुभम ने डीआईजी से न्याय दिलाने की मांग की है। शुभम ने कहा कि उसके पास लेनदेन के सारे सबूत हैं।


Leave a Comment