कांग्रेस ने साधा PM पर निशाना : कहा- जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, मोदी जी नौका विहार कर रहे थे

नई दिल्ली। पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस ने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि जिस वक्त देश पुलवामा में हुई जवानों की शहादत का गम मना रहा था, उसी वक्त प्रधानमंत्री अपने प्रचार की फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया कि जब देश शहीदों के शवों के टुकड़े चुन रहा था, प्रधानमंत्री मोदी नौका विहार कर रहे थे. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस और पूरा देश सेना और शहीदों के साथ खड़ा है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवावा ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सत्ता की लालसा देश की सेना और शहीदों के सम्मान से भी बड़ी है. मोदी जी राजधर्म बुलाकर राज बचाने की जुगत में लगे हैं. शहीदों और शहादत के अपमान का जो उदाहरण मोदी जी ने पेश किया वैसा कोई उदाहरण पूरी दुनिया में नहीं है. जब पूरा देश पुलवामा में हमारे शहीदों की शहादत के सदमे से जूझ रहा था तब पीएम मोदी जी रामनगर नैनीताल में कार्बेट नेशनल पार्क में अपने प्रचार वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.”

सुरजेवाला ने कहा, ”स्तब्ध करने वाली बात ये है कि शहादत के अपमान का जो उदाहरण नरेंद्र मोदी ने पुलवामा के हमले के बाद पेश किया, ऐसा कोई उदाहरण पूरी दुनिया में नहीं है. 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में 3 बजकर 10 मिनट पर आतंकी हमला हुआ, पूरा देश इस सदमे से जूझ रहा था और देश के प्रधानमंत्री रामनगर नैनिताल के अंदर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. यही नहीं मोदी जी डिस्कवरी चैनल के मुखिया व उनके कैमरा क्रू के साथ अपने प्रचार प्रसार में व्यस्त थे और बोट में घड़ियालों को निहार रहे थे.”

सुरजेवाला ने कहा, ”मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 बजकर 10 मिनट पर हमला हुआ, प्रधानमंत्री 6 बजकर 45 मिनट तक शूटिंग करते हैं, नौका विहार करते हैं. क्या दुनिया में ऐसा कोई प्रधानमंत्री है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 बजकर 40 मिनट पर उनका काफिला धनगड़ी गेट से बाहर काफिला निकला. जैसे ही काफिला निकला, वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. प्रधानमंत्री ने सभी का अभिवादन किया, देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था लेकिन प्रधानमंत्री अपने नारे सुन रहे थे.”

सुरजेवाला ने कहा, ”मीडिया रिपोर्ट्स में लिखा है कि प्रधानमंत्री पीडबल्यूडी के गेस्ट हाउस गए और चाय नाश्ते का आनंद लिया. जब पूरे देश के चूल्हे बंद थे तब प्रधानमंत्री शाम को सात बजकर सात मिनट पर चाय नाश्ते का आनंद ले रहे थे. ये उनकी सच्चाई है जो वो बता नहीं रहे. इससे अमानवीय काम कुछ हो नहीं सकता.”

Leave a Comment