26 को काँग्रेस नेता ग्वालियर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा के 76 हज़ार वाले दावे को काँग्रेस ने बताया ग़लत,

  • कांग्रेस का कहना है ग्वालियर संभाग के 76 हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का दावा गलत है।
  • कांग्रेस की एक 5 सदस्यीय टीम 28 अगस्त को दतिया जाएगी।

ग्वालियर-चंबल में 3 दिन तक चले बीजेपी के शो का काउंटर अटैक करने का प्लान कांग्रेस ने तैयार कर लिया है। बीते 3 दिन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया तक ने कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर जो लगाए उनका जवाब देने के लिए कांग्रेस तैयार है। बीजेपी के आरोपों का जवाब देने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता ग्वालियर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

कांग्रेस पार्टी ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के जरिए बीते 3 दिन में हुए बीजेपी के शो और सदस्यता अभियान की पोल खोलने की तैयारी कर ली है। कांग्रेस का कहना है कि ग्वालियर संभाग के 76 हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का दावा गलत है। कमलनाथ सरकार पर सिंधिया और शिवराज के आरोपों का भी जवाब प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दिया जाएगा।

एमपी कांग्रेस का दावा है कि उसके पास बीजेपी के सभी आरोपों के जवाब हैं। कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी को जवाब देने के लिए पार्टी के पास ऑडियो वीडियो और आंकड़े हैं। सही बात और तथ्य 26 अगस्त को ग्वालियर की जनता के सामने रखे जाएंगे। कांग्रेस सिंधिया के वीडियो भी जारी करेगी। इसमें बीजेपी में शामिल होने से पहले सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के फैसलों के कसीदे पढ़े थे।

पोल खोल अभियान

कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ ग्वालियर में पोल खोल अभियान चलाने का फैसला लिया है। कांग्रेस पार्टी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्वालियर चंबल के नेता गोविंद सिंह, अशोक सिंह, रामनिवास रावत, लाखन सिंह यादव, के पी सिंह के साथ सज्जन सिंह वर्मा, एमपी प्रजापति सहित दूसरे कई बड़े नेता शामिल होंगे।

पार्टी की कोशिश है कि बीजेपी ने ग्वालियर संभाग में अपने मेगा सदस्यता अभियान के दौरान जो आरोप कांग्रेस पर लगाए उनका सिलसिलेवार जवाब दिया जाए। इसके लिए कमलनाथ ने ग्वालियर के अपने नेताओं की टीम को यह जिम्मा सौंपा है।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि 26 अगस्त को ग्वालियर चंबल के सभी बड़े नेता संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के जरिए बीजेपी के आरोपों का जवाब पेश करेंगे।

28 को दतिया जाएगी टीम

इसके बाद कांग्रेस की एक 5 सदस्यीय टीम 28 अगस्त को दतिया जाएगी. ये टीम ग्वालियर चंबल संभाग में पार्टी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुए मामलों की पड़ताल करेगी। वहां पर लोगों से चर्चा कर रिपोर्ट तैयार कर पीसीसी चीफ कमलनाथ को सौंपेगी।

Leave a Comment