BJP में शामिल हुए बैजयंत जय पांडा, 9 महीने पहले छोड़ी थी BJD, नवीन पटनायक पर लगाए ये आरोप

नई दिल्ली। बीजू जनता दल के पूर्व सांसद बैजयंत पांडा सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। पांडा के भाजपा में शामिल होने से लोकसभा चुनाव से पहले ओडिशा में पार्टी को मजबूती मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि बैजयंत पांडा पांडा ने नौ महीने पहले BJD छोड़ी थी।

ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ राज्य विधानसभा का चुनाव होने की संभावना है और भाजपा को उम्मीद है कि पांडा की मौजूदगी से ओडिशा के तटीय इलाके में उसकी स्थिति मजबूत होगी। पांडा ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए।

बैजयंत पांडा ने ट्वीट में कहा, ” नौ महीने का आत्मचिंतन और सहयोगियों एवं लोगों से व्यापक विचार विमर्श। सभी ओर से प्राप्त समर्थन के लिये आभारी हूं। उन्होंने कहा, ” महाशिवरात्रि के पवित्र अवसर पर मैंने भाजपा में शामिल होने तथा नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुरूप ओडिशा और भारत सेवा करने का निर्णय किया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैजयंत पांडा ने बीजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के शासन में राज्य में हालात बहुत तेजी से बिगड़ रहे है। उन्होंने कहा कि ओडिशा में अपराध बहुत बढ़ा है। यह अपराध मुख्यत: महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध ज्यादा बढ़े हैं।

Leave a Comment