शत्रुघ्न सिन्हा ने फोटो शेयर करके बीजेपी पर कसा तंज, ‘100 सुनार की, एक शरद पवार की’

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. जहां बीते रविवार को देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यंत्री पद की शपथ लेकर सबको चौंका दिया था तो वहीं मंगलवार को अजित पवार ने इस्तीफा देकर पूरी बाजी ही पलट दी. महाराष्ट्र में जारी इस घटनाक्रम के बीच लोग शरद पवार की भी खूब तारीफें कर रहे हैं. यहां तक कि कांग्रेस नेता और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी शरद पवार, अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस और पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर की है, जिसपर लिखा है, “100 सुनार की, एक शरद पवार की.” शत्रुघ्न सिन्हा ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट भी किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने महाराष्ट्र में सरकार निर्माण को लेकर ट्वीट किया है, ‘सर, जल्दबाजी में फैसले, आधी रात को ड्रामा, तड़के दोनों को बधाई, इससे पहले की लोग अपनी बेड टी ले पाते, इस तरह सरकार बनाई गई. बिना किसी प्रोटोकॉल और कैबिनेट मीटिंग के फैसला, जिसमें एक शख्स का अभिमान और दो लोगों की आर्मी थी, और इसके भयावह नतीजे सामने आए (यह लोगों की प्रतिक्रिया है सर, मेरी नहीं). किस बात की जल्दबाजी और चिंता थी सर? जबकि दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे और उनकी टीम थी, दूसरी ओर कांग्रेस के बेहतरीन दिग्गज नेता जैसे मल्लिकार्जुन खड़गे, अहमद पटेल और जाहिर तौर पर लकी मस्कट सोनिया गांधी. जिनके साथ महान मराठा नेता और आज के लौह पुरुष शरद पवार थे. उन्होंने केंद्र के पांव तले की जमीन खिसका दी. जिस वजह से यह इमेज भी वायरल हो रही है. मैं इसे आपको भेज रहा हूं सर, आपकी छवि बिगड़ गई है…सत्यमेव जयते!’

बता दें कि अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद ही शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी की बैठक में उद्धव ठाकरे के नाम का ऐलान किया गया. उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

Leave a Comment