शहनाज ने चुना पारस छाबड़ा अपना दूल्हा, इस पर बॉलीवुड एक्टर बोले- सिद्धार्थ शुक्ला को दिखा दी औकात

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के घर में छाए हुए हैं. सारे कंटेस्टेंट्स के बीच वो सबसे अलग ही दिखाई दे रहे हैं. बीते एपिसोड में देखा गया कि ‘मंडप टास्क’ में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़कर पारस छाबड़ा को अपना वर चुन लिया. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है. कमाल आर खान ने इस संबंध में एक ट्वीट किया. इस ट्वीट पर फैन्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

Lo Ji #Shehnaz Ne Firse #ParasChhabra Ko Jitakar #Sidharth Ko Uski Aukat Dikha Di. #BiggBoss13— KRK (@kamaalrkhan) November 20, 2019

कमाल आर खान ने लिखा: “लो जी  शहनाज गिल ने फिर से पारस छाबड़ा को जिताकर सिद्धार्थ शुक्ला को उसकी औकात दिखा दी.” कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में देखा गया कि टास्क खत्म होने के बाद शहनाज और पारस ने मिलकर मंडप में तोड़फोड़ मचा दी. वहीं यह भी देखा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच फिर से हाथापाई की नौबत आ गई.

#AsimRiaz aur @sidharth_shukla ka jhagda nahi ho raha khatam! Kya hoga iss war ka anjaam ghar ke dynamics par?
Dekhiye aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/mEFLRz6CJL— COLORS (@ColorsTV) November 20, 2019

बता दें कि कमाल आर खान की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Leave a Comment