बॉलीवुड की इस फेमस हस्ती के नाम की गयी करोड़ों की धोखाधड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम से लखनऊ में करोड़ों की धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुंबई की आयोसिस स्पा एंड वेलनेस कंपनी की एमडी किरन बावा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत छह लोगों पर ठगी के आरोप में लखनऊ के हजरतगंज में केस दर्ज कराया गया है। दोनों पर आरोप है कि शिल्पा शेट्टी को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताते हुए आकर्षक कमाई का ऑफर देकर पैसा इंवेस्ट कराया था।

कारोबारी रोहितवीर सिंह का कहना है कि किरन बावा ने शिल्पा शेट्टी को अपनी कंपनी का ब्रांड अंबेसडर बताते हुए आकर्षक कमाई का ऑफर देते हुए फ्रेंचाइजी दी थी। किरन बावा के झांसे में आकर उन्होंने कंपनी में लाखों रुपये निवेश कर दिए। नुकसान होने पर कंपनी के अधिकारियों ने सेंटर बंद करने की धमकी दी।

सोर्स- Mid-day

इस मामले में एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि आयोसिस स्पा कंपनी की एमडी और डायरेक्टर समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

रोहितवीर ने बताया कि ग्राहकों को जरूरत से ज्यादा डिस्काउंट दिया जाता था। परेशान होकर फ्रेंचाइजी के पूर्व संचालकों से संपर्क किया तो असली कहानी सामने आई। पूर्व संचालकों ने बताया कि कंपनी के मालिक मनमानी करते हैं। पहले लालच दिखाकर फ्रेंचाइजी देते हैं, फिर मानसिक और आर्थिक उत्पीड़न शुरू कर देते हैं।

Leave a Comment