लोकसभा चुनाव में सपना चौधरी BJP को लेकर कर सकती है बड़ी घोषणा

नई दिल्ली। कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को धता बताने के बाद मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब दिल्ली में के लिए प्रचार कर सकती हैं। जल्द ही दिल्ली भाजपा की ओर से सपना चौधरी को लेकर बड़ी घोषणा की जा सकती है।

प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी दिल्ली के बाहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा के लिए प्रचार करने आएंगी। इससे पहले सपना चौधरी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ खुद फोटो ट्वीट कर चुकी हैं। माना जा रहा है कि सपना चौधरी हरियाण में भी भाजपा के लिए प्रचार कर सकती हैं।

दिल्ली में उत्तरी-पूर्वी, पश्चिमी और उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली की सीट पर पूर्वांचली वोटर खासा प्रभाव रखते हैं। ऐसे में पार्टी इन वोटरों को लुभाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी भोजपुरी स्टार रविकिशन के साथ-साथ कई बड़े अभिनेताओं और गायकों के संपर्क में है, जिन्हें दिल्ली में प्रचार के लिए बुलाया जा सकता है।

चुनाव आयोग की तरफ से 17वीं लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार को और तेज कर दिया। 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक होने जा रहे मतदान के बीच अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टियां किसी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। मैदान में उतरे सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की तरफ से धुआंधार रैलियां और जनसभाएं कर पार्टी के लिए जनता से वोट की अपील की जा रही है। 23 मई को मतगणना की जाएगी।

Leave a Comment