स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला सलमान गिरफ्तार

भोपाल में अमानवीयता की हदें पार करते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला आरोपी सलमान खान गिरफ्तार हो गया है। थाने पहुंचते ही सलमान कान पकड़कर बोला- खेल-खेल में गलती हो गई। माफ कर दीजिए। उसने बताया कि यह वीडियो उसने 10 सितंबर की रात दोस्तों के साथ बनाया था।

श्यामला हिल्स थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि आरोपी सलमान काजी कैंप में रहता है और फोटोग्राफी का काम करता है। उसके खिलाफ धारा 429 भादवि और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वीडियो में इस तरह सलमान स्ट्रीट डॉग को पानी में फेंकते नजर आया था। सोशल मीडिया में वीडियो आने के बाद लोगों में गुस्सा था। इसलिए बड़ी संख्या में शिकायत की गई थी। सलमान ने करीब 30 फीट की ऊंचाई से डॉग को तालाब में फेंकने का वीडियो दोस्तों के साथ मिलकर बनाया था। इसके सोशल मीडिया पर आने के बाद कई लोग उसके खिलाफ आ गए थे।

इस संबंध में थाने से लेकर डीआईजी और कलेक्टर तक से शिकायत की गई थी। श्यामला हिल्स पुलिस ने देर रात एफआईआर करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी की पहचान पहले ही काजी कैंप निवासी सलमान के रूप में हो गई थी। ऐसे में पुलिस को उसे खोजने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

स्ट्रीट डॉग को पानी में फेंकने के बाद सलमान हंसते नजर आया था। उसने पहले तो स्ट्रीट डॉग को गोद में उठाया और उसके बाद उसे पानी में फेंक दिया। उसने इस वीडियो में एक गाना भी एड किया था। यह वीडियो बड़े तालाब में वन विहार के पास रात के समय का है।

Leave a Comment