हम लोग ग्वालियर जा रहे हैं जिसमें दम हो रोक कर दिखाए- सज्जन सिंह वर्मा

  • ग्वालियर में कांग्रेस के पोल खोल अभियान की अनुमति निरस्त होने पर बोले पूर्वमंत्री

भोपाल. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ग्वालियर में कांग्रेस के पोल खोल अभियान की अनुमति निरस्त होने पर कहा कि हम लोग ग्वालियर जा रहे हैं जिसमें दम हो रोक कर दिखाए। गौरतलब है कि पिछले दिनों ग्वालियर में भाजपा के द्वारा महा सदस्यता अभियान के तहत आयोजन किया था जिसमें 76 हजार लोगों के द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का दावा किया गया है। जिसे लेकर कांग्रेस अब सदस्यता की सच्चाई सामने लाने के लिए पोल खोल ​अभियान ग्वालियर में आयोजित करने वाली थी लेकिन प्रशासन के द्वारा इस आयोजन की अनु​मति निरस्त कर दी गई है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना

ग्वालियर में बीजेपी के महासदस्यता अभियान पर सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देने के बाद बीजेपी में शामिल कराया गया है। उन्होंने कहा कि इस सदस्यता अभियान में 76 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल कराने के आंकड़े पर झूठ बोलते हुए शर्म आना चाहिए। वर्मा ने ज्योतिर्रादित्य सिंधिया के संघ मुख्यालय जाने पर तंज कसते हुए कहा कि बेहतर होता पहले वो रानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर जाते, सिंधिया जी अब श्रीमंत नहीं रहे। अभी तो वो अमित शाह के यहां चक्कर लगाएंगे और मोदी के भी जाएंगे।

उमा भारती को मुंडन करा लेना चाहिए

वर्मा ने उमा भारती के सोनिया गांधी पर किए गए ट्वीट पर कहा कि उमा भारती पलायन करने वाली नेता है। वह पलायनवादी हैं। उन्होंने गंगा की सफाई को लेकर वचन दिया था जबकि वे अपना वचन पूरा नहीं कर पाई तो उन्हे वादे के अनुसार मुंडन करा लेना चाहिए।

Leave a Comment