राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना : अपना प्रचार 5 मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते, यही उनके और हमारे बीच फर्क है

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपना प्रचार करना पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने उत्तर महाराष्ट्र के धुले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह कहा. राहुल ने कहा, ”हमारे प्रधानमंत्री ने मीडिया से कहा कि भारत पुलवामा आतंकी हमले के बाद एकजुट है लेकिन तुरंत ही कांग्रेस को निशाना बनाया.” उन्होंने कहा, ”भारत के प्रधानमंत्री अपना प्रचार करना पांच मिनट के लिए भी नहीं छोड़ सकते हैं. यही उनके और हमारे बीच फर्क है.”

राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी ने इस गंभीर अवसर का दुरूपयोग कांग्रेस को निशाना बनाने के लिए किया, कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ”उन्होंने (मोदी ने) राष्ट्रीय समर स्मारक (नेशनल वॉर मेमोरियल) के उद्घाटन के अवसर पर भी यही (पीआर) किया था.” उन्होंने हाल ही में राष्ट्रीय समर स्मारक के उद्घाटन समारोह के दौरान मोदी द्वारा कांग्रेस पर किए गए जोरदार हमले का जिक्र करते हुए यह बात कही।

राहुल ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर भी अनिल अंबानी का उपहास उड़ाते हुए कहा कि इस उद्योगपति ने कभी कागज का जहाज तक नहीं बनाया। राफेल सौदे को लेकर मोदी की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि चौकीदार की निगरानी में 30,000 करोड़ रूपया अनिल अंबानी की जेब में चला गया।

Leave a Comment