राहुल गांधी का PM पर आरोप – आपकी वजह से अभिनंदन जैसे बहादुर पायलटों को उड़ाने पड़ रहे है पुराने विमान

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के राफेल विमान से जुड़े एक बयान को लेकर शनिवार को उन पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी की वजह से राफेल लड़ाकू विमान की आपूर्ति में देरी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जान जोखिम में डालना पड़ रहा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री जी क्या आपको कोई शर्म नहीं है? आपने 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिये। राफेल विमानों के आने में देरी के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार हैं।” कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया, “आपकी वजह से विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमले के संबंध में प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कहा कि भारत के खिलाफ उंगली उठाने की किसी में हिम्मत नहीं है। पीएम ने कहा था कि अब नई नीतियों और नई परंपराओं को लाया जा रहा है। राहुल गांधी ने एक चैनल के कार्यक्रम में कहा कि आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि अगर राफेल होता तो परिणाम कुछ और होते।

Leave a Comment