अभिनंदन के सुरक्षित वापसी की विपक्ष ने जताई उम्मीद, राहुल गांधी बोले – हम अपने सशस्त्र बलों के साथ खड़े हैं

नई दिल्ली। भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने के पाकिस्तानी प्रयास को विफल करने के दौरान लापता वायुसेना के पायलट अभिनंदन की सुरक्षित वापसी की विपक्ष ने उम्मीद जताई है। दरअसल, पाकिस्तानी सेना ने दावा किया है कि उसने भारतीय वायुसेना के पायलट को हिरासत में लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, यह सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ कि वायुसेना का हमारा बहादुर पायलट लापता है। मैं आशा करता हूं कि वह जल्द सकुशल लौटेंगे। उन्होंने कहा, इस मुश्किल समय में हम अपने सशस्त्र बलों के साथ खड़े हैं। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह पाकिस्तानी विमानों को खदेड़ने की कार्रवाई के दौरान लापता हुए भारतीय पायलट की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैं भारतीय वायुसेना के पायलट की सुरक्षा की प्रार्थना करता हूं। समूचे देश को अपने इस बेटे पर गर्व है और सबको उनकी सुरक्षित वापसी की उम्मीद है। वही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय पायलट के लापता होने पर फिक्र जाहिर करते हुए कहा कि सारा देश उस पायलट के साथ खड़ा है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, मैं देश के वीर जांबाज पायलट के सही सलामत लौटने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर इस समय आपको हिम्मत और हौसले से सबल करे। सारा देश आपके साथ खड़ा है।

Leave a Comment