प्रियंका का PM पर हमला – चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, गरीबों की इन्हें परवाह नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर तंज कसे।

प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों को बकाया नहीं मिलने संबंधी एक ख़बर ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने कहा, ”गन्ना किसानों के परिवार दिनरात मेहनत करते हैं। मगर उप्र सरकार उनके भुगतान का भी जिम्मा नहीं लेती। किसानों का 10000 करोड़ बकाया मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल सबकुछ ठप्प हो जाता है। यह चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, गरीबों की इन्हें परवाह नहीं।”

उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में गन्ना किसानों मामला प्रमुख मुद्दों में से एक है। पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी के ट्वीट से स्पष्ट है कि वह सूबे में किसानों के मुद्दे को जोर-शोर से उठाएंगी। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में किसानों की भूमिका अहम रही है। पार्टी ने कर्जमाफी का दावा किया था। उत्तर प्रदेश के किसानों का आरोप है कि सरकार के तमाम दावों के बावजूद उन्हें भुगतान नहीं किया गया।

Leave a Comment