मेरठ अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर से मिलने पहुंचे प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरठ अस्पताल पहुंचे, चंद्रशेखर इस समय अस्पताल में भर्ती हैं, बता दें कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार को पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में हिरासत में ले लिया था। तबीयत खराब होने के कारण बाद में उन्हें इलाज के लिए मेरठ भेजा दिया गया, उनकी गिरफ्तारी की खबर सुनते ही उनके समर्थकों ने हंगामा किया।

जिलाधिकारी ए.के पांडेय ने बताया कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर दोपहर में सैकड़ों समर्थकों के साथ देवबंद क्षेत्र में जुलूस निकाल रहे थे, उन्होंने बताया कि आचार संहिता लगने के बाद भी वह बिना अनुमति के यह कार्यक्रम कर रहे थे, प्रशासन ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने. इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर उपचार के लिए मेरठ के अस्पताल में भेजा दिया है।

भीम आर्मी के सहारनपुर जिला प्रमुख कमल वालिया ने बताया, “हम लोग 15 मार्च को दिल्ली में होनेवाले कांशीराम जयंती समारोह में चलने के लिए लोगों को आमंत्रित कर रहे थे, प्रशासन ने हमें इसकी अनुमति नहीं दी, शांतिपूर्ण तरीके से अपना कार्यक्रम कर रहे थे, पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया.”

Leave a Comment