प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है कांग्रेस, कार्यकर्ताओं से ली है रिपोर्ट : शैलजा

कांग्रेस की हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ( Haryana Pradesh Congress President Kumari Shailja) ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया है और प्रदेश में कांग्रेस सरकार (congress government) बनाने जा रही है. वह यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा. सभी कार्यकर्ताओं और कैंडिडेट ने कड़ी मेहनत की. लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 10 की 10 सीट जीती थीं. विधानसभा की 78 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी (BJP) ने बढ़त हासिल की थी. इसी आधार पर उन्होंने 75 पार का नारा दिया लेकिन अब बीजेपी को जमीनी हकीकत का पता चल गया है. बीजेपी ने चुनाव में जमीनी मुद्दों को छुआ तक नही.

प्रदेश में किए कामों पर विश्वास नहीं था बीजेपी को : कांग्रेस

बीजेपी को प्रदेश मे किए हुए अपने कामों पर विश्वास नही था, इसीलिए बीजेपी ने राष्ट्रीय मुद्दों पर चुनाव को ले जाने की कोशिश की. कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में संगठन के स्तर पर बदलाव हुआ है. हमारे सभी नेताओं ने मिलकर चुनाव लड़ा और हमने अपना घोषणपत्र जारी किया. इसका चारो ओर प्रचार हुआ. कांग्रेस पार्टी ने हर वर्ग का ध्यान रखा जिसका प्रभाव जमीन पर देखने को मिला.

लगातार आती रही हैं ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की शिकायतें

शैलजा ने कहा कि चुनाव में समय कम मिला लेकिन आज पूरे प्रदेश में चर्चा है कि सरकार कांग्रेस की बनेगी. उन्होंने कहा कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की शिकायतें लगातार आती रही हैं. पहले भी मैं जब वोट डालने गई तब 7 सेकंड से ज्यादा का समय लग रहा था, बीजेपी हरदम ऐसा करने की कोशिश करती है. हम चुनाव आयोग से आग्रह करते हैं कि वह इन सब मामलों को देखे.

Leave a Comment