बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग पूनम पांडे ने रचाई शादी, तस्वीरें शेयर कर लिखा- अगले 7 जन्मों तक रहूंगी साथ

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे में अपने व्बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली है. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सैम अहमद बॉम्बे 46 साल के एख फिल्म डायरेक्टर हैं. पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दूल्हने का जोड़ा पहने हुए कपल की तस्वीर शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,”अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुशी होगी.”

पूनम ने नैवी ब्लू रंग दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा मांगटीका और कलीरे पहने हुए हैं. इसके अलावा सैम ने इसी कलर से मिलते-जुलते रंग की शेरवानी पहनी हुई है. दोनों ने अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाई हुई हैं. पूनम पांडे ने एक फेरा सेरेमनी के दौरान की एक कैंडिड तस्वीर भी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने दिला वाला इमोजी भी पोस्ट में शेयर किया है.

पूनम का ट्रांसपैरेंट घूंघट

इस तस्वीर में पूनम ने घूंघट कर रखा है, लेकिन इस घूंघट के ट्रांसपैरेंट होने की वजह से उनकी हंसी दिखाई दे रही है. जबकि सैम उनके कान में कुछ बोल रहे हैं. वहीं सैम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह संभवतः उनकी पूनम की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हैं. इस दौरान पून में हल्के हरे रंग का लहंगा और फुलसाइज जैकेट पहना हुआ है. उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई है. जबकि सैम ने उन्हें पीछे पकड़े हुआ है और वह काली शेरवानी पहने हुए हैं.

जुलाई में किया शादी का ऐलान

बता दें कि कपल ने इस साल जुलाई में अपने शादी का ऐलान किया था. सैम ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कि जिसमें वह अपनी इंगेजमेंट रिंग्स दिखा रहे हैं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,”फाइनली हमने कर लिया.” पूनम ने सैम की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा,”बेस्ट फीलिंग.”

Leave a Comment