मप्र : BJP नेता बंधवार हत्याकांड की CBI जांच की मांग को लेकर अनशन पर बैठे परिजन

मंदसौर। नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के परिजन पुलिस द्वारा हत्याकांड की जांच से संतुष्ट नहीं हैं। परिजनों ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए धरना दिया है। बंधवार को बेटे ने भी सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर एक पत्र पोस्ट किया है।

गौरतलब है कि बंधवार की 17 जनवरी को मनीष बैरागी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बैरागी को राजस्थान से पकड़ा। बंधवार के परिजनों ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए उस पर असंतोष जताया है। बंधवार के बेटे-बेटी और परिवार के अन्य लोगों ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। इस मांग को लेकर बंधवार के परिजन घंटाघर आजाद चौक पर अनशन पर बैठे। इससे पहले वे हनुमान नगर निवास स्थान से पैदल ही गांधी चौराहा तक पहुंचे।

इधर बंधवार के बेटे नरेंद्र ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर पत्र भी लिखा है। बेटे ने मंदसौर के लिए बंधवार के कामों को याद करते हुए लिखा कि एक जनप्रतिनिधि की निर्मम हत्या के बाद पुलिस उसके आरोपित के साथ दोस्ताना व्यवहार कर रही है। आरोपित की रिमांड तो दूर गिरफ्तारी के समय उसके माथे पर लगा तिलक तक नहीं मिटा है। ऐसे में पुलिस का उसके लिए दोस्ताना रवैया हत्याकांड की निष्पक्ष जांच पर सवाल उठा रहा है। लिहाजा पूरे मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए।

Leave a Comment