शिवराज के मंत्री मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव, उज्जैन में थे ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ

  • उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव
  • मोहन यादव के घर गए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री मोहन यादव कोरोना की चपेट में आ गए हैं. राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को उज्जैन के दौरे पर गए थे. इस दौरान मोहन यादव भी उनके साथ थे. इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया मोहन यादव के घर भी गए थे और कालभैरव मंदिर भी.

इसके बाद महाकाल की सवारी के पूजन के समय भी मोहन यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे. कोरोना संक्रमित होने के बाद मोहन यादव ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए अरबिंदो हॉस्पिटल आ गया हूं. वैसे बाबा महाकाल की कृपा से मैं स्वस्थ हूं.

इसके साथ ही अब शिवराज सरकार के कोरोना संक्रमित मंत्रियों की संख्या अब 5 हो गई है. अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट, रामखेलावन पटेल और विश्वास सारंग के बाद अब मोहन यादव को कोरोना हो हुआ है. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहले ही कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं.

बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को इससे पहले कोरोना हो चुका है. वो जून महीने में महामारी के चपेट में आए थे. दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज भी चला था. वहीं, पिछले महीने के आखिर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी संक्रमित हो गए थे. उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

Leave a Comment