मोदी सरकार CRPF जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी : अमित शाह

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के जयपुर में शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। बीजेपी की नरेन्द्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। इनकी शहादत का उचित जवाब सेना द्वारा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को जवाब देने की जितनी राजनीतिक इच्छा शक्ति नरेन्द्र मोदी जी में है, उतनी विश्व के किसी नेता में नहीं है। सेना को मजबूत करना, आधुनिक बनाना, जवानों को हथियार देना ये सभी चीजों पर भाजपा सरकार ने अच्छे कामों की शुरुआत की है।

बीजेपी सरकार ने मजबूत नीति के साथ आतंकवाद को जवाब देने की शुरुआत की है और इसमें सफलता भी प्राप्त की है। राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत जरूर हुई है, लेकिन भाजपा की हार नहीं हुई है। हमने यहां अपना बेहतर स्थान बना के रखा है। लोकसभा चुनाव में हम कांग्रेस से दो-दो हाथ करके राजस्थान में कमल के निशान का झंडा सबसे ऊंचा करके रहेंगे। बीजेपी न कभी पराजय से निराश होती है, न कभी जीत का अहंकार रखती है। हम सेवा भाव से कार्य करने वाले दल हैं। हमारा लक्ष्य सत्ता पाना नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करना है।

अमित शाह ने कहा कि आज बीजेपी की 16 राज्यों में सरकार हैं। पार्टी का विस्तार कई नए क्षेत्रों में हुआ है। उत्तर के साथ नॉर्थ ईस्ट पर भी हमें जीत मिली है। अब आगे उड़ीसा और बंगाल में भी भाजपा का झंडा लहराएगा। 2019 विचारधाराओं के बीच का चुनाव है। एक ओर विचारधारा, योजनाओं के आधार पर गरीब कल्याण का काम करने वाली भाजपा है और दूसरी ओर सत्ता प्राप्त करने का एकमात्र लक्ष्य रखने वाले स्वार्थी लोगों का गठबंधन है। 5 साल के भीतर 6 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस सिलेंडर देने का काम, 8 करोड़ परिवारों के लिए शौचालय बनाने का काम, 2.5 करोड़ परिवारों को घर देने का काम और 2.5 करोड़ घरों में बिजली पहुंचाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है।

Leave a Comment