मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं- राहुल गांधी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता को आत्मनिर्भर बनना होगा और खुद ही अपनी जान बचानी होगी क्योंकि प्रधानमंत्री तो मोर के साथ व्यस्त हैं। राहुल गांधी ने ‘अनियोजित लॉकडाउन’ को लेकर भी पीएम पर निशाना साधा और इसे एक आदमी के घमंड का परिणाम बताया। 

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, “इस सप्ताह भारत में कोरोना कस कुल मामले 50 लाख का आंकड़ा पार कर जाएंगे और एक्टिव केस 10 लाख का। अनियोजित लॉकडाउन एक आदमी के घमंड का परिणाम था, जिससे देशभर में कोरोना वायरस फैला। मोदी सरकार ने कहा है कि आत्मनिर्भर बनो। इसका मतलब है कि अपनी जान खुद बचाओ क्योंकि प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त हैं।”

राहुल गांधी दरअसल उस वीडियो की तरफ इशारा कर रहे हैं, जिसे हाल ही में पीएमओ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया था। इस 1.47 मिनट लंबे वीडियो में प्रधानमंत्री लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास में मोर को दाना चुगाते हुए देखे जा सकते हैं।

वहीं पिछले 24 घंटे में 92,071 नए मामलों के साथ भारत में कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 48 लाख का आंकड़ा पार कर गई है। वहीं 1,136 नई मौतों के साथ मौत का आंकड़ा भी 80 हजार के करीब पहुंच गया है।

Leave a Comment