BJP के ‘मैं भी चौकीदार’ पर कांग्रेस का जवाब : MLA कुणाल चौधरी ने ट्विटर हैंडल का नाम बदल कर लिखा ‘चौकीदार चोर है’

भोपाल। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इन दिनों भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच सोशल वार चल रहा है।
भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन का कांग्रेस जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर ‘चौकीदार चोर है’ कैंपेन को तेज कर रही है। मध्य प्रदेश की कालापीपल विधानसभा से विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने इसकी शुरुआत अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलते हुए ‘चौकीदार चोर है’ लिख लिया है। इसके साथ ही कुणाल चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘एक ही “चौकीदार” काफ़ी था बर्बाद-ए-गुलिस्तां करने को, हर शाख़ पर “चौकीदार” बैठा है अंजाम-ए-गुलिस्तां क्या होगा।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी द्वारा शुरू ‘चौकीदार चोर है’ कैंपेन शुरू करने के बाद प्रदेश में युवा कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर इस कैंपेन को तेज कर दिया है। कई कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट और हैंडल्स की प्रोफाइल फोटो पर ‘चौकीदार चोर है’ के फोटो लगा लिया है।

आपको बता दें कि राफेल विमान सौदा मामले में कांग्रेस के आरोपों और उसके चौकीदार चोर है के नारे को भुनाते हुए हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलते हुए सोशल मीडिया पर मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया, इसके बाद देखते ही देखते कई केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट में नाम के साथ चौकीदार जोड़ा।

Leave a Comment