मायावती का बड़ा बयान – पुलवामा की आड़ में अपनी विफलता पर पर्दा डाल रही मोदी सरकार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद मायावती ने प्रेस कॉन्फेंस कर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर में जो हालात हैं उससे पूरा देश दुखी है, लेकिन हालात की आड़ में बीजेपी (BJP) और पीएम नरेंद्र मोदी अपनी विफलता पर पर्दा डालने में लगे हुए हैं। ये देश के लोगों से छिपा नहीं है।

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी की समीक्षा की। इसके बाद मायावती ने अपने नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले से पूरा देश काफी दुखी है। वहीं, देश के लोगों से यह भी छिपा नहीं है कि बीजेपी और विशेष रूप से पीएम नरेंद्र मोदी अपनी विफलता पर पर्दा डालने में लगे हुए हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बीएसपी की अध्यक्ष मायावती ने विंग कमांडर की वतन वापसी की दिल से स्वागत किया था। मायावती ने कहा था कि ‘पाक कब्जे से विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत। इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक। पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मजबूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत है।’

Leave a Comment