सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे मंत्री हरदीप सिंह डंग, चुनाव प्रचार में हैं व्यस्त

  • चुनाव प्रचार में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
  • सुवासरा में देर रात प्रचार कर रहे हैं हरदीप सिंह

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसे लेकर तरह-तरह की गाइडलाइन जारी की जा रही है. लेकिन कुछ ऐसी भी खबरें आ रही हैं जिनमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं. कुछ ऐसा ही नजारा सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला जहां प्रदेश के मंत्री हरदीप सिंह डंग कोरोना के प्रोटोकॉल को तोड़ते नजर आए.

कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार में मंत्री बने हरदीप सिंह डंग सुवासरा विधान सभा में देर रात तक चुनाव प्रचार करते देखे जा रहे हैं. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के समय लोग अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं.

मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट से हरदीप सिंह डंग जो पहले कांग्रेस से विधायक थे, अपना इस्तीफा देकर बीजेपी में कैबिनेट मंत्री बन गए हैं. हरदीप सिंह डंग को आने वाले समय में चुनाव भी लड़ना है. इसके लिए वे रात दिन एक कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच कोरोना के बढ़ते मामलों को वे नजरअंदाज भी करते जा रहे हैं. गांव-गांव में उनके साथ हुजूम चल रहा है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के घसोइ गांव में प्रदेश के मंत्री हरदीप सिंह डंग को ग्रामीणों ने केले से तौला. साथ ही मंदिर की चौपाल पर एक छोटी सभा की गई. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनावी माहौल में जनता का उत्साह कंट्रोल में नहीं रहता. आपको बता दें मंदसौर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना वायरस के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बावजूद इसके सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन लगातार जारी है.

Leave a Comment