महाराष्ट्र में सरकार: कांग्रेस और NCP ने सरकार बनाने के लिए बनाई समिति, इन नेताओ को किया शामिल

कांग्रेस (Congress) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) ने महाराष्ट्र में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (Common Minimum Programme) पर बातचीत के लिए एक समिति (Committee) बनाई है. इस समिति में अशोक चव्हाण, पृथ्वीराज चव्हाण, मणिकराव ठाकरे, बालासाहेब थोराट और विजय वडेट्टीवार को शामिल किया गया है.

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सत्ता के संघर्ष और राजनीतिक उठापटक के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. कांग्रेस (Congress) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) ने महाराष्ट्र में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (Common Minimum Programme) पर बातचीत के लिए एक समिति (Committee) बनाई है. इस समिति में अशोक चव्हाण, पृथ्वीराज चव्हाण, मणिकराव ठाकरे, बालासाहेब थोराट और विजय वडेट्टीवार को शामिल किया गया है.

कांग्रेस नेताओं ने अस्पताल जाकर संजय राउत से की मुलाकात

बुधवार को ही महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने मुंबई के लीलावती अस्पताल जाकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत का हालचाल पूछा. राउत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 11 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले मंगलवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और वर्ली से चुनाव जीते आदित्य ठाकरे ने अस्पताल जाकर राउत से मुलाकात की थी.

Leave a Comment