इमरती देवी को सताया हार का डर, सीएम से मांगा बिगड़ा विभाग

्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कही बात

भोपाल. कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल हुईं मंत्री इमरती देवी को उपचुनाव में हार का डर सताने लगा है। जिसके चलते मंत्री इमरती देवी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कोई भी बिगड़ा विभाग देने की गुजारिश कर रही हैं। बता दे कि कांग्रेस में इमरती देवी को महिला एवं बाल विकास जैसा महत्वपूर्ण विभाग मिला था, लेकिन सिंधिया के भाजपा में जाने के बाद इमरती देवी ने भी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था।
उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश में शिवराज कैबिनेट के विस्तार के बाद विभाग बंटवारा को लेकर उठापठक चल रही हैं। जिसके बीच कैबिनेट मंत्री व सिंधिया समर्थक इमरती देवी का एक बड़ा बयान सामने आया हैं। विभाग बंटवारे में हो रही देरी के चलते नए मंत्रियों की बेचैनी बढ़ गई हैं। इसी वजह से मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान सामने आया। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि मैंने पहले भी कई बार कहा है विभाग तो विभाग होता है। काम करने की बात अलग होती हैं। मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रीगण जिस विभाग को सबसे छोटा समझते हों वो विभाग मुझे दें दे मैं उसमें भी काम करके दिखा दूँगी। मंत्री इमरती देवी ने यह बात ग्वालियर में चुनिंदा पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी मुझे कोई भी छोटा, बिगड़ा विभाग दे दें उसे भी चला लूंगी।

दूसरे मंत्रियों को दी नशीहत

मंत्री देवी ने दूसरे मंत्रियों को भी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जिसे जो विभाग दें उसमें खुश रहना चाहिए और काम करना चाहिए। गौरतलब है कि शनिवार को ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा था कि आज वो विभागों का बंटवारा कर देंगे। जिसके बाद प्रदेश में हलचल तेज़ हो गई थी, लेकिन दोपहर तक इसको लेकर कोई खबर नहीं हैं।

Leave a Comment