बिना शर्ट के दुबई में इस तरह मस्ती करते दिखे कोहली, पानी में कुछ इस तरह करते दिखे मस्ती

आईपीएल (IPL) का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। दुबई (Dubai) में इन दिनों चिलचिलाती गर्मी पड़ रही है और ऐसे माहौल में जमकर प्रैक्टिस कर रहे प्लेयर्स अपने आप को कूल रखने के लिए कुछ ना कुछ कर रह हैं। हाल ही में टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बिना टी- शर्ट के पूल में चिल करते नजर आए। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्विमिंग पूल में नहाती हुई तस्वीर शेयर की है, जिस देखकर फैंस भी कह रहे हैं हाय गर्मी!  आइए आपको भी दिखाते हैं कोहली की आग लगा देने वाली ये हॉट तस्वीर। 

आईपीएल 2020 की फाइनल तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। एक तरफ जहां क्रिकेटर प्रैक्टिस कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मौज मस्ती की तस्वीरें भी वायरल (Viral) हो रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली भी अपनी टीम के साथ जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। दुबई की गर्मी में प्रैक्टिस सेशन के बाद अपनी थकान मिटाने के लिए कोहली एंड टीम अपने आप को कूल करती नजर आ रही है।

हाल ही में कोहली ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है। जिसमें वो पूल में नहाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका 6 पैक एब्स वाला ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि (A proper day at the pool yesterday) अपनी पूल में लेटी हुई तस्वीर के साथ ही कोहली ने अपने टीम मेंबर्स के साथ भी अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें पवन नेगी, शिवम दुबे और देवदत्त पडिक्कल नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस बार भी जीत के लक्ष्य से मैदान में उतरेगी। बता दें कि बीते 12 साल आरसीबी एक भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। वह 3 फाइनल में तो पहुंची, लेकिन एक भी बार यह खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है।

Leave a Comment