कीर्ति आजाद ने BJP छोड़ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का हाथ

नई दिल्ली। बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति झा आजाद ने अब कांग्रेस का दामन थाम लिया है, बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में काग्रेस पार्टी में शामिल हुए। कीर्ति आजाद ने कहा है कि उन्‍होंने जनता के आदेश पर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है।

बीजेपी पर जुबानी हमला करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि एक साजिश के तहत बिना किसी अपराध के उन्‍हें पार्टी से सस्‍पेंड कराया गया। उन्‍होंने कहा, ”पिछले 10 महीनों से मैंने गांव-गांव जाकर लोगों से रायशुमारी की, लोगों के सामने अपनी बातें रखीं, लोगों के कहने पर मैंने कांग्रेस में जाने का फैसला किया है.”

बता दें कि कीर्ति आजाद को बीजेपी ने तब सस्पेंड कर दिया था, जब वे बार-बार वित्तमंत्री अरुण जेटली पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे थे। कीर्ति आजाद डीडीसीए में हुए घोटालों में वित्तमंत्री अरुण जेटली को जिम्मेदार ठहराते रहे हैं।

आपको बता दें कि कीर्ति आजाद क्रिकेटर रह चुके हैं। वो 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे, कीर्ति बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के बेटे हैं। भागवत झा आजाद कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं।

Leave a Comment