जीतू पटवारी ने कहा- सिंधिया घर में क्यों छुपे हो सड़क पर आओ

  • अथिति शिक्षक मुद्दे पर सिंधिया सड़क पर उतरने की बात कही

भोपाल. कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाये आरोप लगाए हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था सत्ता के लिए नहीं जनसेवा करने की राजनीति करते है। लेकिन अब जनसेवा करने के लिए चम्बल नहीं गए। लेकिन चुनाव को ध्यान रखते हुए उज्जैन और इंदौर का दौरा कर रहे है। 3 महीने मे 28 अतिथि शिक्षकों ने आत्महत्या कर ली है। सिंधिया घर मे क्यों छुपे हो सड़क पर आओ। अतिथि विद्वान, अथिति शिक्षक मुद्दे पर सिंधिया सड़क पर उतरने की बात करते थे। बीजेपी मे जाने के बाद आजतक इस मुद्दे पर एक पत्र तक नहीं लिखा सिंधिया जी ने शिवराज को।

इन किसानों के मुद्दे पर बोले

जीतू ने बताया कि हमारी सरकार ने 25 लाख किसानों का ऋण माफ किया। आज किसानों की संपत्ति कुर्क हो रही है। आज सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही है। सरकारी विभागों पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्यादातर विभाग मे काम नहीं हो रहा है। मंत्री अपने इलाके मे चुनाव जीतने के लिए घूम रहे है। सिर्फ चुनाव प्रचार और जीतने में भाजपा का पूरा ध्यान है। वर्तमान की 5 महीने की भाजपा सरकार को सिर्फ दो कारण से जाना जाता है। जिसमे दलितों और बेटियों पर अत्याचार प्रमुख है।

सिंधिया के दौरे पर उठाया सवाल

जीतू पटवारी ने सिंधिया के इंदौर दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि पहले सिंधिया के घर मिलने कांग्रेसी जाते थे लेकिन अब सिंधिया घर घर जा रहे है। इसके साथ ही उप चुनाव में कांग्रेस की सत्ता में वापसी के सवालों पर कहा कि भरोसा रखिए जिस दिन चुनाव होंगे उस दिन कांग्रेस की वापसी होगी। जनता के बीच बीजेपी के खिलाफ आक्रोश है। मध्यप्रदेश की सबसे महत्वाकांक्षी योजना बिजली बिल हॉफ योजना भी सरकार ने रोकी है।

Leave a Comment