BJP में शामिल होने की खबरों पर बोले जितिन प्रसाद – मैं किसी काल्पनिक सवाल का उत्तर क्यों दूं ?

नई दिल्ली। बीजेपी में शामिल होने की मीडिया में चल रही अटकलों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने कहा है कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। दरअसल अटकलें लगाई जा रही थीं कि जितिन प्रसाद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे, इसके बाद कांग्रेस की तरफ से रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि ये सब बकवास है। ऐसा कुछ नहीं है। जितिन प्रसाद से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह के सवाल पूछे जाने का कोई आधार होना चाहिए, मैं किसी काल्पनिक सवाल का उत्तर क्यों दूं?

आपको बता दें कि कुछ घंटे पहले जितिन प्रसाद ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को संबोधित करते हुए लिखा था कि बीजेपी के कारण रोजगार की जो भयावह समस्या देश में व्याप्त है वह उत्तर प्रदेश में और भी गहरी है, कांग्रेस इसको दूर करने हेतु संघर्षरत है, हम यह संघर्ष और तेज करेंगे, आपके स्वास्थ्य सेवा संदर्भित विचारों पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जो उम्मीदवारों की जो पहली सूची जारी की थी उसमें जितिन प्रसाद को धौरहारा लोकसभा सीट से टिकट दिया गया है, वह पहले भी उत्तर प्रदेश के धौरहारा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं।

Leave a Comment