उज्जैन में हिस्ट्रीशीटर दुर्लभ कश्यप की चाकू से वार कर हत्या

उज्जैन में पहले हिस्ट्रीशीटर दुर्लभ कश्यप ने गोली चलाकर कर दिया था एक युवक को घायल, तो उसके साथियों ने लिया बदला।

उज्जैन। शहर में रविवार देर रात हिस्ट्रीशीटर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हिस्ट्रीशीटर द्वारा विवाद के बाद हवाई फायर करने के दौरान गोली एक युवक को जा लगी थी। जिसके बाद घायल युवक के साथियों ने उस पर हमला किया था।

एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि रविवार रात 1.30 बजे हिस्ट्रीशीटर दुर्लभ कश्यप अपने साथियों के साथ हेलावाड़ी चौराहे पर खड़ा था। यहां चाय दुकान संचालक से उसका विवाद होने पर उसने रिवाल्वर निकालकर फायर कर दिया। गोली वहीं पास में खड़े शाहनवाज के गले के पास जा लगी। जवाब में शाहनवाज के साथियों ने दुर्लभ पर चाकुओं से हमला कर दिया। चाकू से 30-35 वार किए गए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शाहनवाज की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर किया गया है। पुलिस ने सोमवार को चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। अन्य की तलाश जारी है।

हिस्ट्रीशीटर दुर्लभ कश्यप को चाकू से गोद दिया, मौत 

मामले में कुछ आरोपी और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। दुर्लभ पर करीब 8 से 9 गंभीर अपराध दर्ज थे। वहीं, शहनवाज, उसके भाई और साथियों पर भी कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। अक्टूबर 2018 में दुर्लभ कश्यप ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर दहशतगर्दी फैलाने की कोशिश की थी। उसी समय इस गैंग के 23 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था, जो कि नई उम्र के थे। इनमें कुछ नाबालिग भी थे। इन पर गुंडागर्दी, मारपीट, लोगों को डराने के मामले में केस दर्ज किया गया था। जेल भी भेजा गया था।

Leave a Comment