हरियाणा में 5 करोड़ में बेचा जा रहा है कांग्रेस का टिकट: पूर्व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 से पहले हरियाणा कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह बुधवार को खुलकर सामने आ गई. विधानसभा चुनाव की टिकटों को लेकर दिल्ली में जमकर बवाल हुआ. पूर्व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने हरियाणा में कांग्रेस की टिकट 5 करोड़ में बेचने के आरोप लगाया. 10 जनपथ के बाहर अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि टिकट का बंटवारा पैसे के आधार पर हो रहा है. हरियाणा कांग्रेस में 5 करोड़ लेकर टिकट दिया जा रहा है.

अशोक तंवर ने कहा कि पार्टी ने सोहना विधानसभा सीट की टिकट पांच करोड़ रुपये में बेच दी है. उन्होंने कहा कि अगर टिकट बंटवारे में पारदर्शिता नहीं होगी तो चुनाव में जीत कैसे होगी.

बता दें, विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने अशोक तंवर को राज्य कांग्रेस अध्यक्ष की गद्दी से हटा दिया था. कहा जा रहा था कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यह फैसला पार्टी के अंदरूनी विवाद को देखते हुए लिया था. अब हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर बागी मुद्रा में हैं. बुधवार को अशोक तंवर सहति बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारियों ने सोनिया गांधी के घर के बाहर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.

Leave a Comment