गुजरात : शहीदों के परिजनों को एक-एक माह का वेतन देंगे विधायक, सामाजिक व व्यापारी संगठन भी आगे आये

अहमदाबाद। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए गुजरात भाजपा व कांग्रेस के विधायक तथा कई सामाजिक व व्यापारी संगठन आगे आये है। गुजरात के विधायकों ने एक-एक माह का वेतन देने की घोषणा की है। जबकि मोरबी के सिरामिक एसोसिएशन ने एक ही दिन 2.50 करोड़ का फंड एकत्रित किया है।

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा भ़ड़क उठा। पूरा देश एकजुट होकर शहीदों की शहादत का बदला लेने की मांग कर रहे हैं। कई लोग अपनी अपनी तरह से शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद कर रहे हैं। गुजरात विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा के विधायकों ने एक माह वेतन देने की घोषणा के बाद सोमवार को कांग्रेस के सभी विधायकों ने भी अपने एक माह वेतन देने का ऐलान किया है।

उधर मोरबी सिरामिक एसोसिएशन ने एक दिन में ढाई करोड़ से भी ज्यादा फंड एकत्रित किया है। मोरबी सिरामिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नीलेश भाई जेतपरिया ने बताया कि पुलवामां में शहिद हुए 44 जवानों के परिजनों की आर्थिक मदद करना चाहता है।

इसलिए एक दिन में मोरबी सिरामिक एसोसिएनश ने 1.65 करोड़, ओरपेटट ग्रुप की ओर से 44 लाख, कोल एसोसिएशन की ओर से 19.75 लाख , सेल फायनान्स स्कूलों स्ट्रेप एसोसिएशन , लीलापर, शनाला, महेद्रनगर जैसे गांव के लोगों से एक दिन में 2.50 करोड़ से भी ज्यादा किया गया है।

Leave a Comment