गिरिराज सिंह आज से करेंगे बेगूसराय में चुनावी अभियान की शुरुआत, 6 अप्रैल को करेंगे नामांकन

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार में टिकट बंटवारे से नाराज चल रहे गिरिराज सिंह आज बेगूसराय जाएंगे और चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। इस सीट पर सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पिछले कई महीनों से प्रचार अभियान में जुटे हैं, वहीं महागठबंधन ने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और नवादा सांसद गिरिराज सिंह 6 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे, पार्टी नेतृत्व की ओर से मान मनौवल के बाद गिरिराज सिंह माने हैं और बेगूसराय से चुनाव लड़ने के लिए हां किया है।

बता दें कि एनडीए में सीटों के बंटवारे के बाद नवादा सीट एलजेपी के खाते में चली गई। जिसके बाद पार्टी ने गिरिराज सिंह को बेगूसराय भेजा, गिरिराज सिंह साल 2014 में नवादा से जीतकर लोकसभा पुहंचे थे। इस बार वहां से एलजेपी के टिकट पर चंदन सिंह खड़े हैं। चंदन सिंह ‘बाहूबली’ सुरजभान सिंह के भाई हैं।

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और कहा कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए के सबसे बड़े नेता हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, ”बिहार NDA के सबसे बड़े चेहरे और बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चुनाव समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनके निवास पर विचार विमर्श हुई.”

Leave a Comment