सीमावर्ती इलाकों में अलर्ट: कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के म.प्र. में घुसने की संभावना

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के मध्यप्रदेश में घुसने की संभावना के चलते पुलिस यहां अलर्ट पर है। इस सिलसिले में प्रदेश के ग्वालियर और चंबल इलाके के पुलिस अधिकारी उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों के साथ नियमित संपर्क में हैं।

ग्वालियर रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजाबाबू सिंह ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश में पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर मध्यप्रदेश पुलिस सीमावर्ती जिलों में विशेष नजर रख रही है।
उन्होंने कहा, ‘हम उत्तर प्रदेश एसटीएफ और पुलिस के साथ लगातार संपर्क में हैं। मध्यप्रदेश पुलिस उन्हें सहयोग देने के लिये अलर्ट पर है।’
चंबल क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) राजेश हिंगणकर ने कहा, ‘हम लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस के संपर्क में हैं। भिंड और मुरैना जिलों के पुलिस अधीक्षकों को उत्तर प्रदेश के साथ लगने वाले इलाकों में विशेष निगरानी रखने के लिए कहा गया है।’

उन्होंने कहा कि हालांकि सीमावर्ती इलाकों में पुलिस हमेशा ही आपराधिक गतविधियों और अपराधियों की आवाजाही के मामले में चौकस रहती है। मालूम हो कि शुक्रवार देर रात कानपुर के पास बिकरु गांव में दबिश देने गए पुलिस दल पर गैंगस्टर दुबे और उसके गुर्गों ने गोलीबारी कर दी थी जिसमें आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

Leave a Comment