प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया की बिगड़ी तबीयत

पिछले करीब 1 माह से अस्वस्थ चल रहे पूर्व मंत्री घघोरिया, सर्दी खांसी के साथ ही फेंफड़ो में हो रही थी परेशानी, एयर एंबुलेंस से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल किया गया शिफ्ट
भोपाल. प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लखन घनघोरिया की तबीयत बिगड़ गई हैं. उन्हें रविवार देर रात शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर सोमवार दोपहर उन्हें एयर एंबुलेंस से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल शिफ्ट कराया गया. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.जानकारी के मुताबिक कमजोरी और फेफड़ों में निमोनिया की शिकायत पर उन्हें बीती रात निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती करा गया. लखन घनघोरिया को दिल्ली ले जाने से पहले अस्पताल और एयर पोर्ट पर कांग्रेस पार्टी के नेता समेत उनके समर्थक अस्पताल और डुमना विमानतल पहुंचे. कांग्रेस के नगर अध्यक्ष के मुताबिक लखन घनघोरिया पिछले करीब 1 माह से अस्वस्थ हैं. उन्हें सर्दी खांसी हुई थी. फेंफड़ो में परेशानी हो रही थी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली
पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने लखन घनघोरिया के स्वास्थ्य बिगड़ने की जानकारी मिलते ही उनके स्वास्थ्य के बारे में कुशल क्षेम जाना. इसके अलावा प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी घनघोरिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. मिश्रा ने ट्वीट किया है कि पूर्व मंत्री श्री लखन घनघोरिया जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला है. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Leave a Comment