भाजपा के पूर्व विधायक बेटे की गुंडई-छात्र का फोड़ा सिर

-पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह के बेटे के बाद अब हरेद्रजीत सिंह बेटे ही गुंडई का मामला आया सामने
-रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंचे पीडि़त युवक की पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद, घंटों बिठाया थाने में

भोपाल.जबलपुर. प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज कायम करने और गुंडे-बदमाशों पर सख्त कार्रवाई की बात करने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान को उन्हीं की पार्टी के नेता धता बता रहे. सत्ता के बल पर खुलेआम गुंडई कर रहे. ऐसा ही मामला सामने आया है पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह के बेटे का. पूर्व विधायक के बेटे ने सांसद बंगले के सामने एक कॉलेजी छात्र को जमकर पीटा. इतना ही नहीं रिपोर्ट दर्ज कराने परिवार के साथ थाना पहंुचे पीडि़त की पुलिस ने रिपोर्ट भी नहीं लिखी. पीडि़त युवक व उसके परिजनों को पुलिस ने घंटे पर थाना में ही बिठाए रखा.

जानकारी के मुताबिक हितकारिणी कॉलेज के पास सैनिक सोसायटी निवासी सत्यम पांडे बीटेक का छात्र है. निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रहे सत्यम की मोबाइल पर पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू के बेटे समर सिंह के साथ कुछ कहासुनी हो गई. शाम पांच बजे के लगभग समर सिंह बिना नम्बर की कार में दशमेश द्वार निवासी सुमित भगवानी और जतिन के साथ पहुंचा. सांसद आवास के सामने तीनों ने सत्यम के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो समर और जतिन कार छोड़ पैदल भाग निकले. जबकि भीड़ ने सुमित भगवानी को दबोच लिया. विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले गई.

इधर पूर्व विधायक के बेटे से जुड़े होने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. पूर्व विधायक का फोन भी अधिकारियों तक पहुंच गया. इसके बाद सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज थाने पहुंचे. सीएसपी और टीआई ने पीडि़त परिवार को तीन घंटे तक बंद कमरे में बिठाकर बातचीत करते रहे. रात 11 बजे तक पीडि़त परिवार की शिकायत दर्ज नहीं की गई. मीडिया कर्मियों को भी पीडि़त परिवार से बात करने से रोक दिया गया।

इससे पहले पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह के बेटे ने ग्रामीणों पर चलाई थी गोलियां
इससे पहले बीजेपी की पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह के बेटे ने बेलखेड़ा के कूड़ाकला गांव में ग्रामीणों पर गोलियां बरसाई थी. पूर्व विधायक का बेटा गोलू सिंह फायरिंग व बलवा में अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ.

Leave a Comment