नाबालिग के साथ होटल में पकड़ा गया आबकारी सब इंस्पेक्टर

-10 महीने से शोषण कर रहा था, नीलगंगा पुलिस आबकारी विभाग के एसआई और नाबालिग लड़की को लेकर पहुंची थाने, उज्जैन का मामला

-एसआई लड़की को भेजता था अश्लील फिल्में, मना करने पर दी थी जान से मारने की धमकी

भोपाल. प्रदेश में नाबालिगों के साथ योन शोषण का मामले थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला उज्जैन जिले का सामने आया है.उज्जैन में आबकारी विभाग में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर को नीलगंगा पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है. एसआई लड़की को लेकर एक होटल में पहुंचा था, जिसकी जानकारी पुलिस को लगी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची ने उसे पकड़कर थाने ले आई. आरोपी नाबालिग का पिछले 10 महीने से शोषण कर रहा था.
पुलिस के मुताबिक नीलगंगा क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने सोमवार को पुलिस से शिकायत की थी. उसने बताया था कि वह आबकारी विभाग में सब इंस्पेक्टर के घर पर काम करती है और उसी का फायदा उठाकर सब इंस्पेक्टर पिछले 10 महीने से यौन शोषण कर रहा है. उसे अश्लील फिल्में भेजता है, साथ ही अश्लील चौटिंग भी करता है. पद का फायदा उठाकर आरोपी पुलिस केस में फंसाने और डरा धमका कर लगातार उसका यौन शोषण कर रहा है.

रेप-पास्को एक्ट का मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपी आबकारी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है. मंगलवार को जब युवती को सब इंस्पेक्टर ने होटल में बुलाया तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. एसआई को पकड़ने आला अधिकारियों ने दो टीमें गठित की. एक टीम होटल पर निगरानी रख रही थी, दूसरी टीम एसआई का पीछा करते हुए होटल पहुंची. होटल पहुंचे एसआई ने रजिस्टर में एंट्री नहीं की और सीधे युवती को लेकर रूम में चला गया. पीछा कर रही टीम तत्काल रूम में पहुंची और एसआई को गिरफ्तार किया. पुलिस ने 376 और पास्को एक्ट में केस दर्ज किया है।

आरोपी के साथ होटल के दो कर्मचारियों को भी किया गिरफ्तार
पूछताछ में युवती ने पुलिस को बताया कि पिछले 10 महीने से आरोपी उसका शोषण कर रहा है. कई बार उसे जान से मारने की भी उसने धमकी. मुंह खोलने पर पुलिस केस में फंसाने की धमकी देकर यौन शोषण किया. पुलिस ने आरोपी के साथ होटल के दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है.

Leave a Comment