पुलिस चौकी में भीड़ ने किया हमला

● आरोपियों को पकड़कर जमकर पीटा..

● पुलिस से की धक्का-मुक्की पुलिस हाथ जोड़कर कर रही मिन्नतें..

पन्ना. जिले की हरदुआ खमरिया चौकी में एक्सीडेंट के बाद इलाज के दौरान ही हुई युवक की मौत से नाराज परिजनों ने चौकी में हमला कर दिया और आरोपियों को निकाल कर खूब पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हरदुआ खमरिया निवासी 28 वर्षीय सुखपाल अहिरवार पिता जनक लाल अहिरवार मछली पकड़ रहा था तभी पुलिया से पास कमलेश लोधी और गोविंद लोधी निकले एक्सीडेंट हो गया जिसमें दमोह में इलाज के दौरान सुखपाल की मौत हो गई नाराज परिजनों और साथियों ने जो आरोपी हरदुआ खमरिया चौकी में थे वहां हमला बोल दिया मारपीट और हंगामा किया पुलिस ने इस घटना के बाद चौकी पर हमला कर आरोपियों को पीटने के मामले में बलवा मारपीट सरकारी संपत्ति को नुकसान सहित विभिन्न धाराओं में सात नामजद और 20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वही एक्सीडेंट के मामले में 2 लोगों के खिलाफ 3 100 4a का मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है पन्ना जिले की सबसे दूरस्थ चौकी है जिसमें आवागमन और संसाधनों का अभाव है लेकिन प्रश्न यह है कि ग्रामीण अंचलों में लोगो में इतना आक्रोश क्यों है या वह इतने कैसे हो गए कि वे सरेआम पुलिस चौकी पर ही हमला कर रहे हैं यह एक प्रश्न है।

Leave a Comment