प्रदेश में बेखौफ हो गए अपराधी, कटनी में युवक को मारी गोली

गोली की आवाज सुनाई देते ही मचा हड़कंप, अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने तोड़ा दम

भोपाल. प्रदेश में अपराधियों से कानून का डर खत्म हो गया है. जिसके चलते अपराधी बेखौफ होकर घटना को खुलेआम अंजाम दे रहे. शुक्रवार को प्रदेश के शिवपुरी जिले में जहां पर रेत माफियाओं ने एएसआई की पिटाई कर दी वहीं देररात कटनी जिले में रात 10 बजे एक युवक को गोली मार दी गई. अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी भी फरार हो गए. घटना को अंजाम शहर के सबसे व्यस्त चौराहे मिशन चौक पर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र के सैय्यद बाबा गली में लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी. भाग कर जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो एक युवक लहुलुहान पड़ा था. युवक का नाम बाबर खान बताया गया. लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.
बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने घर के पास ही गोली मारकर बाबर की हत्या कर दी है. मौके पर पुलिस बल और क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में मौजूद हैं. हत्या में 2 युवकों के शामिल होने की बात कही जा रही है. एसपी ललित शाक्यवार का कहना है कि आरोपियों में छोटा बाबर और उसके एक साथी का नाम सामने आ रहा है. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दी है. जल्द ही दोनों आरोपी और इस अपराध से जुड़े अन्य लोग पुलिस हिरासत में होंगे.

Leave a Comment