भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का विवादित बयान- कमलनाथ को बताया आंतकवादी

भोपाल/खंडवा. मध्यप्रदेश की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले प्रदेश की सियासत का पारा गर्म हो गया है। मध्यप्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा संसदीय सीट से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। नंदकुमार चौहान ने कमलनाथ को आंतकवादी कहा है।

दरअसल, सोमवार को खंडवा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि आंतकवादी कमलनाथ का सफाया ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथ आए विधायकों ने किया है। इसे फिर से मत पनपने देना। वो भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

आंतकवादी के हाथों में नहीं जाने देंगे प्रदेश

नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि ये प्रदेश हम ऐरे-गैरों के हाथों में नहीं जाने देंगे। आंतकवादी के हाथों में नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस विधायकों ने पार्टी नहीं छोड़ी होती तो कमलनाथ सड़क पर नहीं होते। ना ही शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बन पाते। कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए विधायकों की तारीफ करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि ये 25 तो हमारे लिए वीआइपी हो गए हैं। इन 25 का आने का मतलब है हमारी सरकार बनना।

जीतू पटवारी ने किया पलटवार

वहीं, नंदकुमार सिंह चौहान के बयान पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के बयान पर उनकी बौखलाहट दिखा रहे हैं। इनको डर है कि खरीद-फरोख्त कर बनाई सरकार अब जाने वाली है। इनके इस तरह के घटिया बयानों का जवाब जनता देगी।

Leave a Comment