शिवराज सरकार में समस्या से जूझ रहे आरक्षक ने त्यागा अन्न और जल

परेशानी को संज्ञान में लाने पुलिस मुख्यालय के सामने हाथ में माला लेकर बैठा आरक्षक कहा-हम पुलिसवालों की समस्याएं बहुत, कब तक होंगे परेशान

भोपाल. प्रदेश की शिवराज सरकार में समस्याओं से जूझ रहे राजधानी भोपाल में पुलिसकर्मी ने पुलिस मुख्यालय के सामने गांधीवादी तरीके से धरने पर बैठ गया है. हाथ में माला लेकर धरने पर बैठे आरक्षक ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट भी वायरल की है. जिसमे वह कह रहा है कि हम पुलिसवालों की समस्याएं बहुत हैं, कब तक परेशान होंगे. बतादें कि आरक्षक भोपाल के जहांगीराबाद स्थित पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) के सामने एक आरक्षक वर्दी में ध्यान लगाकर धरने पर बैठ गया है. सड़क किनारे फुटपाथ पर एक हाथ में माला लेकर जप करते हुए ध्यान लगाए है.

आरक्षक ने एक वीडियो भी बनाकर किया वायरल

आरक्षक मधुसूदन ने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया में बनाकर वायरल किया है. वीडियो में आरक्षक कहता है-नमस्कार दोस्तो. मैं आरक्षक मधुसूदन राठौर. मप्र के पुलिसकर्मियों की समस्याएं बहुत हैं.आखिर कब तक पुलिसवाले परेशान होंगे. कब तक होगा ऐसा. जिन्हें संज्ञान लेना चाहिए, वह नहीं लेते हैं. उन्हें संज्ञान लेना चाहिए. हम पुलिसकर्मी ना तो धरना दे सकते हैं और ना ही प्रदर्शन कर सकते . अपनी समस्या बताते हैं तो बर्खास्त तक कर दिया जाता है. आखिर ऐसा कब तक चलेगा. हमारा संज्ञान तो लेना ही पड़ेगा. मैं मधुसूदन आज पीएचक्यू के सामने अध्यात्म के रास्ते पर चलकर अपनी बात रख रहा हूं. मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं लेकिन जब तक जिम्मेदार इसका संज्ञान नहीं लेते हैं, मैं अन्न और जल ग्रहण नहीं करूंगा. शायद जिन्हें संज्ञान लेना चाहिए. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. संज्ञान में उनके आए कि पुलिसकर्मी परेशान हैं. वाकई में हम बहुत परेशान हैं. जय श्री महाकाल. जय श्री महाकाल.

Leave a Comment