कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पूछा तीखा सवाल, सरकार किसके लिए रेड कार्पेट बिछाकर कर्जमाफी…

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है और पूछा है कि आखिर सरकार किसके लिये रेड कार्पेट बिछाकर कर्ज माफ कर रही है. प्रियंका गांधी ने स्टेट बैंक द्वारा 76,000 करोड़ रुपए का कर्ज बट्टे खाते में डालने से जुड़ी खबर को लेकर ट्वीट किया और सवाल किया कि किसानों को जेल में डाला जा रहा है, लेकिन किसके लिए रेड कार्पेट बिछाकर कर्जमाफी की जा रही है. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, “किसानों को जेल में डाला जा रहा है. अर्थव्यवस्था खस्ताहाल है, लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है. मुंबई में पीएमसी बैंक से जुड़े लोग चीख रहे हैं.”


प्रियंका ने सवाल किया, ” भाजपा सरकार किसके लिए रेड कार्पेट बिछाते हुए 76,000 करोड़ के कर्ज माफ कर रही है? कौन ले गया ये पैसा?” एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय स्टेट बैंक ने 76,600 करोड़ रुपये के कर्ज को बट्टे खाते में डाल दिया है. बता दें कि पिछले दिनों भी किसानों के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा था. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा था, ‘क्या कारण है कि किसानों को दिल्ली आकर अपनी मांग उठाने से रोक दिया जाता है?

भाजपा सरकार अपने प्रचार में तो किसानों की भलाई की बात करती फिरती है? जब उत्तर प्रदेश का किसान कहता है कि उन्हें गन्ने का बकाया चाहिए, कर्जमाफी और बिजली के दाम में कटौती चाहिए तो उन्हें बोलने क्यों नहीं दिया जाता है?’

Leave a Comment