कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

राजनीतिक में जो मुद्धा सबसे अधिक ज्वलंत है वह है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कहां हैं। हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनावों से पूर्व राहुुल गांधी के विदेश दौरे पर निकलने के बाद उनके विरोधियों को उन पर हमला करने का एक और मौका मिल गया।

अब राहुल गांधी तो निकल लिए, लेकिन उनकी पार्टी के नेताओं से ये जवाब संतोषजनक रूप से नहीं दिया पा रहा है कि आखिर वे गए कहां हैं और क्या चुनाव से एनवक्त पहले उनका जाना ठीक था।

इस बारे में जब हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया, “मुझे नहीं पता कि राहुल गांधी कहां हैं।” हुड्डा ने एक निजी टीवी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कई अहम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की।

हुड्डा से पूछा गया कि विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा कांग्रेस में फूट पड़ना क्या पार्टी के लिए नुकसानदायक नहीं होगा, अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने के पीछे क्या कारण रहे?

उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “हरियाणा कांग्रेस में कोई फूट नहीं है और पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने वाली है। जहां तक बात अशोक तंवर की है उन्होंने अपनी इच्छा से पार्टी छोड़ी है इसके पीछे उनकी क्या मंशा रही मैं नहीं जानता।”

हुड्डा से जब पूछा गया कि क्या वे चाहेंगे कि नवजोत सिंह सिद्धू हरियाणा कांग्रेस के लिए प्रचार करें। इसके जवाब में हुड्डा ने कहा कि सिद्धू चाहें तो हरियाणा में आकर पार्टी का प्रचार-प्रसार कर सकते हैं हमारी तरफ से कोई मनाही नहीं है।

मनोहर लाल खट्टर सरकार पर निकाली जमकर भड़ास

हुड्डा ने मनोहर लाल खट्टर सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, “खट्टर सरकार ने पिछले पांच सालों में जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए। यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। हरियाणा में इस सरकार से हर वर्ग परेशान है। राज्य में बेरोजगारी बढ़ी है। हमारे समय में हरियाणा नंबर वन पर होता था, लेकिन अब अपराध में नंबर वन है, बेरोजगारी में नंबर वन है।”

Leave a Comment