मुख्यमंत्री कमलनाथ का शिवराज को जवाब- हम समझ सकते हैं कि 15 साल की सत्ता जाने का दुख है

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तंज का जवाब दिया है। कमलनाथ ने कहा है कि वे हमारी चिंता छोड़कर अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें। हम उनकी मनोस्थिति समझ रहे हैं। हम समझ सकते हैं कि 15 साल की सत्ता जाने का दुख है। इसलिए उनकी किसी भी बात का न बुरा मान रहे और न ही किसी बात पर कोई टिप्पणी कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को जनता ने घर बैठाया है तो उन्हें अब आराम करना चाहिए। हार के बाद अपनी पार्टी में मची अंतर्कलह और अपने लिए उपयुक्त पद प्राप्ति की तरफ ध्यान देना चाहिए। उन्हें अपने लिए पार्टी में नेता प्रतिपक्ष या अन्य पद का प्रयास करना चाहिए। नाथ ने शिवराज सिंह चौहान को कहा कि अभी तो सिर्फ 10 दिन ही हुए हैं, उन्हें वर्षों तक आराम करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार मजबूत सरकार है। अपना कार्यकाल पूरा करेगी। हमारे यहां कोई असंतोष नहीं है। शिवराज सिंह चौहान हमारी चिंता छोड़ दें। हमारे वचन पत्र के सारे वादे हम पूरा करेंगे। कर्जमाफी को अपने कार्यकाल में साफ नकारने वाले शिवराज को तो इस पर बोलने का अधिकार नहीं है। जनता ने भाजपा को विकास के लिए पूरे 15 वर्ष दिए, जिसमें वह नाकामयाब रही। इसलिए जनता ने उन्हें घर भेज दिया है। हमें पूरे 5 वर्ष के लिए जनादेश मिला है।

Leave a Comment