मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा फैसला : मंत्री नही बल्कि अधिकारी करेंगे सरकारी योजनाओं की घोषणा

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि अब से सरकारी योजनाओं की घोषणा मुख्यमंत्री और मंत्री नही बल्कि अधिकारी करेंगे, छिंदवाड़ा में कलेक्टर ने मंच पर 200 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यो की घोषणा की हैं। घोषणांए समय पर पूरी न होने पर अधिकारी जवाबदेह होंगे।

CM कमलनाथ ने कहा कि मैं कोई घोषणा नही करूंगा, जनता घोषणा से थक गई है और अब से उस विभाग के अधिकारी योजना की घोषणा किया करेंगे जिन्हें क्रियार्यान्वयन करना है, मैं सभी माता और बहनों को वचन देता हूं कि आपको असुरक्षित महसूस नहीं होने दूंगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आज अपने गृह जिले पहुंचे जहां जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया, कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में रोड शो किया और जनता का अभिवादन स्वीकार कर जनता का आभार माना, जन आभार रैली निकालकर कमलनाथ ने हाल के हुए चुनावों में दिए गए सहयोग और प्यार के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया। सीएम कमलनाथ खुली गाड़ी में सवार होकर हवाई पट्टी से सभा स्थल पोला ग्राउंड पहुंचे, इस बीच पांच से छह हजार कार्यकर्ताओं और जनता इनके रोड शो में लगातार साथ मे चलते दिखे। कुछ युवा तो इनके साथ पैदल चलते दिखे, वहीं कुछ लोगो के मन में इतना उत्साह था कि कार्यकर्ता हवाई पट्टी से पोला ग्राउंड तक 7 किलोमीटर का पैदल सफर किया।

कदम कदम पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का स्वागत हजारों लोगों ने ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ किया, इसमें कार्यकर्ताओं के साथ साथ स्थानीय जनता और विभागीय कर्मचारीसंघ ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया है।

Leave a Comment