मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, स्वागत करने उमड़ी भारी तादात में भीड़

भोपाल। 15 साल बाद मध्यप्रदेश की सत्ता में कांग्रेस की वापसी करवाकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनें कमलनाथ पहली बार आज रविवार को अपने क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां हवाई पट्टी से उनका रोश शो शुरू हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में जगह-जगह लोगों ने जनता ने उनका स्वागत किया।

सीएम की सुरक्षा की दृष्टि से करीब 1500 पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों का बल तैनात किया गया है। ये सभी सीएम की स्वागत रैली में पैनी नजर रख रहे हैं। साथ ही नागपुर रोड पर ऊंची इमारतों में खड़े होकर पुलिसकर्मी दूरबीन के सहारे हर गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। छिंदवाड़ा के अलावा, बैतूल, सिवनी, नरसिंहपुर और जबलपुर सहित अन्य आस पास के जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है। जो तीन दिनों तक छिंदवाड़ा में रहकर सीएम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

सात किलोमीटर लंबा रोड शो एयरपोर्ट से लेकर दशहरा मैदान तक चला। इस दौरान कमलनाथ के साथ कार्यकर्ताओं की कई गाड़ियां थीं कमलनाथ एक खुले बस में खड़े थे और उनके साथ कांग्रेस के कई नेता थे। इस दौरान वे हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे कमलनाथ रोड शो के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे। बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा के लिए कमलनाथ कोई ऐलान कर सकते हैं।

Leave a Comment